WWE : RomanReigns ने छोड़ WWE Universal Championship। जानिये क्या था कारण

WWE american professional wrestler Roman Reigns is giving up his Universal Championship title due to a battle with Leukemia (Blood Cancer).


प्रोफेशनल पहलवान लीटी जोसेफ अनोई, जो उनके मंच नाम Roman Reigns द्वारा बेहतर रूप से जाना जाता है, ने घोषणा की है कि वह ल्यूकेमिया के खिलाफ चल रही लड़ाई के कारण WWE से दूर हो रहे है।


रीगन्स, एक पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी जो बाद में वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) में से एक बन गया है, सबसे लोकप्रिय व्यक्तित्वों ने सोमवार को घोषणा की कि वह 11 साल तक कैंसर से  रहे हैं और यह वापस आ गया है।

WWE american professional wrestler Roman Reigns is giving up his Universal Championship title due to a battle with Leukemia (Blood Cancer).
Roman Reigns Leukemia WWE 2018 

उन्होंने कहा कि वह डब्ल्यूडब्ल्यूई के यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के लिए अपने दावे को छोड़ देंगे क्योंकि वह ल्यूकेमिया से लड़ने पर केंद्रित है।

जब मैं 22 वर्ष का था, तो मुझे इसका निदान हुआ और बहुत जल्दी मैं इसे क्षमा में डाल पाया। लेकिन मैं झूठ नहीं बोल रहा हूं, यह मेरे जीवन में सबसे कठिन समय था। मेरे पास कोई नौकरी नहीं थी, मेरे पास कोई पैसा नहीं था, मेरे पास घर नहीं था और मेरे पास एक बच्चा था, "राइड्स ने सोमवार रात रोड आइलैंड में डब्ल्यूडब्ल्यूई की सोमवार रात रॉ को मारने के लिए भावनात्मक भाषण में कहा कार्यक्रम।

WWE को शुक्रिया कहा :

उन्होंने अपने फुटबॉल करियर समाप्त होने के बाद उन्हें मौका देने के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई का धन्यवाद किया।

Reigns ने कहा, "मैं एक बात स्पष्ट करना चाहता हूं - किसी भी तरह से यह एक सेवानिवृत्ति भाषण नहीं है।" "मैं इसे हरा दूंगा और मैं वापस आऊंगा, इसलिए आप मुझे बहुत जल्द देख पाएंगे।"

भीड़ ने "रोमन, रोमन" को उत्साहित और चिल्लाया क्योंकि उसने अपने यूनिवर्सल टाइटल बेल्ट को फर्श पर रखा और अंगूठी छोड़ दी।

कुश्ती में सबसे बड़े नामों में से कुछ ने अपना समर्थन दिया। जॉन सीना ने ट्वीट किया, "आपने हमें साहसपूर्वक कमजोर पल सहित अपना सब कुछ दिया है। हम, आपका डब्ल्यूडब्ल्यूई परिवार, आपको हमारे सभी प्यार और समर्थन देते हैं।"

ल्यूकेमिया:

रक्त से बने ऊतकों का एक कैंसर, शरीर से संक्रमण से लड़ने की क्षमता में बाधा डालता है।

Leukemia :

A cancer of blood-forming tissues, hindering the body's ability to fight infection.

Post a Comment

Copyright © Breaking News Daily Update | BNDU News | A Next Level News.
Change Slider